Aboutme.SubinFinance - ग्रीस डूब ऋण और यूरोपीय संघ और अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष के बिना तैरने की कोशिश करता है

Aboutme.SubinFinance

ग्रीस जनमत संग्रह:

वार्ता के गुस्से का आवेश में खत्म हो और यूरोप के यूरो की राशि अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष में 1.6 अरब ऋण जमा हो जाएगा, जो वित्त पोषण करने में सक्षम नहीं होगा के रूप में GreeceDebt और अपने लेनदारों एक बुरा दिन है। वामपंथी सरकार वापस 15.5 चुकाने द्वारा इस नीति है कि इस नीति का समर्थन किया है 5 महीने और वे टैक्स के रूप में अच्छी तरह से अंकुश लगाने के लिए खर्च में कटौती। लेकिन बहुत सी चीजें शामिल कर रहे हैं वृद्धि होगी आने के लिए अरब यूरो, चलो एक एक करके इसे देखते हैं।

ग्रीस के वित्त मंत्री Yanis Varoufakis राजधानी के विचार के साथ आया यूरोपीय बैंकों और ग्रीस के अधिकारियों के साथ काम करने के साथ नियंत्रण। इसके लिए उन्हें बैंकों ने सोमवार को बंद रखेंगे। यह Greece.International मुद्रा कोष के सभी एटीएम में दहशत पैदा करने के लिए नहीं जा रहा है ग्रीस चूक, बजाय वापस तेजी से भुगतान करने के लिए यूरोपीय सेंट्रल बैंक और ग्रीस के वित्त मंत्रालय के साथ काम करेंगे घोषणा। यूरोपीय बैंकों से जारी वित्त पोषण वापस भुगतान करते हैं और अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष से संतुलन जमानत आउट निधि प्राप्त करने के लिए ग्रीस अंतरिक्ष जगह होगी। यूरोपीय सेंट्रल बैंक ग्रीस प्रदान किया जाएगा आपातकालीन नकदी सहायता [इला] के तहत धन। लेकिन 20 जुलाई 2015 से, ग्रीस यूरो यूरोपीय सेंट्रल बैंक द्वारा आयोजित किया जा रहा है 3.5 अरब डॉलर मूल्य के बांड को वापस लेने के लिए है। इस ग्रीस ऋण सुरक्षित खेलने के लिए किसी भी कीमत पर यह करना चाहिए।

ग्रीस जनमत समाचार: ग्रीस ऋण संकट: यूनानियों वोट अगर Tsipras इस्तीफा दे सकते हाँ

यूनानियों विदेश में क्रेडिट कार्ड पूंजी नियंत्रण पर भ्रम के बीच खारिज कर दिया है

वीडियो के लिए कृपया देखें:

https://youtu.be/JyOu5S8gcm0


यूरोपीय संघ के एक देश के रूप में ग्रीस डाउन करते हैं:

चीजें काम नहीं कर रहे हैं, तो धीरे-धीरे, ग्रीस यूरोपीय संघ शायद मुद्रा संघ से बाहर निकलें और अपने दायित्वों को पूरा करने के लिए एक समानांतर मुद्रा चलाने के लिए है। योण की तरह ये ऋण उपकरणों के लिए अपनी मुद्रा में तेजी से अवमूल्यन मिलता है कि कुछ झटका हो सकता है। ग्रीस पर जनमत संग्रह के लिए जा रहा होगा जुलाई 5 और जवाब बिल्कुल "नहीं" लेनदारों और यूरो क्षेत्र के देशों के साथ एक अच्छा संघर्ष होगा जो हो जाएगा। लेकिन यह सरकार की ओर से मदद की हो रही है, जो मजदूर वर्ग को प्रभावित करेगा, क्योंकि लोगों को यह करने के लिए दिलचस्पी नहीं किया जाएगा केवल।
जनमत संग्रह है, तो "हाँ", तो ग्रीस अंतरराष्ट्रीय उधारदाताओं से 3 जमानत आउट पैकेज होने दिया जाएगा। यह डॉलर विनिमय दर के साथ यूरो को प्रभावित करेगा भी। आईएमएफ के प्रबंध निदेशक अभी भी ग्रीस सरकार के साथ बातचीत जारी है और इस देश चाहते करना चाहता है वापस सामान्य स्थिति में देश में लाना होगा, जो संरचनात्मक वित्त और राजकोषीय सुधार ले। संतुलित दृष्टिकोण ग्रीस में सरकार की ओर से आवश्यक है। इस आतंक अब ग्रीस में अभी भी वहाँ है।

यूरोपीय संघ के समाचार: ग्रीस ऋण संकट: यूरोजोन बेलआउट अपील को खारिज कर दिया

वीडियो के लिए कृपया देखें

यूरोपीय संघ की वार्ता 'के रूप में आपातकाल की स्थिति' के लिए तैयार करने के लिए यूनानियों कहता है ...



 
अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष ग्रीस यूरोपीय संघ के जाल में शिक्षित किया जा करने के लिए मालिक कार्य करें:



ग्रीस बैंकों और शेयर बाजार बनी किया जाएगा लेनदारों उन्हें करने के लिए ऋण दिया और कभी ग्रीस के लोगों को अर्थव्यवस्था के खतरनाक संकेत देख पैसे वापस लेने के रूप में गलत माना जाता है, जो सोमवार, पर बंद हुआ। यहां तक ​​कि यूरोपीय सेंट्रल बैंक के क्रेडिट लाइन रखना चाहिए पर और ग्रीस में 1.6 अरब यूरो की राशि है, जो आसानी से अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष के पैसे का भुगतान कर सकते हैं। यूरोपीय सेंट्रल बैंक के भुगतान अनुसूची ग्रीस के खर्च के साथ आगे बढ़ने में कटौती और कराधान को बढ़ाने के लिए किया जाएगा कि कैसे लग रही है?
यूरोप के लोगों पर उनकी ईमानदारी और कठोरता कम हो जाएगा, इसलिए है कि जनमत संग्रह "हाँ" रखना चाहिए ग्रीस या ग्रीस को छोड़ दिया जाएगा। देश में ही द्वारा शासित किया जाना चाहिए और लेनदारों द्वारा शासित होने के लिए नहीं है। इसके अलावा ग्रीस चेक रखना होगा कि से वे राजधानी दिया जाता है, जहां देश के लिए प्रतिबंध की बहुत थोपना चाहते हैं के रूप में व्यक्तियों पर क्रेडिट कंट्रोल पर। लेनदारों जनमत संग्रह की नीति पसंद नहीं आया। चौड़ा संकट जहां 25 गहरा होता है, जो पेंशन लेनदारों की नीतियों में से एक है काटें लोगों की% बेरोजगार हैं। अंतर्राष्ट्रीय समुदाय की दूसरी नीति बजट पर अंकुश लगाने के लिए और भी बहुत। ग्रीस पहले से ही अर्थव्यवस्था नीति लागू की वजह से निचोड़ है, जहां दम घुट विकास की तरह क्रोध का सामना करना पड़ रहा है ग्रीस पर खर्च पर अंकुश लगाने के लिए यूरोपीय सेंट्रल बैंक पूछा करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष और यूरोपीय सेंट्रल बैंक द्वारा। में आ रहा है, जो मुख्य विदेशी मुद्रा पर्यटकों से है और सरकार ने उन्हें आराम से रहने के लिए बनाने के लिए उन्हें पर्याप्त धन सुनिश्चित करने के लिए लड़ रही है।

आपातकालीन धन का अर्थ? बैंकों या अन्य वित्तीय संस्थानों नकदी की सख्त जरूरत होती है, धन आना चाहिए और अस्थायी उन्हें ग्रीस बैंकों विलायक हो जाते हैं। यहाँ यूरोपीय सेंट्रल बैंक एक अलग विचार चल रहा है, केवल आपातकालीन धन देगा रखने क्या है । देश धन की तलाश के लिए हानिकारक माना जाता है, जो जगह ले, यूरोपीय समुदाय और अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष के साथ साथ यूरोप के 18 समुदायों के टूट जाने के लिए तैयार एक पतले धागे की तरह है जो संघ से दूर फ़र्श के लिए ग्रीस आरोप लगा रहे हैं। ग्रीस को खिलाने के लिए कोशिश करनी चाहिए खुद को यूरोप के साथ रह रही है और देश पूर्ण हो जाते हैं, जब उसके बाद। तेजी से अर्थव्यवस्था बसने से अधिक है, तो सरकार ने संघ के लिए आते हैं या नहीं करने के लिए तय करना होगा कि बेहतर है। अब, यह संघ या जो सुधारों का चेहरा बहुत से दूर रखने के लिए बेहतर है संरचनात्मक और यूनानी ऋण लोगों को दर्द हो रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

Shannon V/s Seema Love Affair

Aboutme.Subinfinance - Greece Made Europe Bleed With A "No" Referendum

Buy Silver At $23.279