WP.ME वित्त - संयुक्त राज्य अमरीका में कोई दिलचस्पी नहीं दर में वृद्धि

"फेडरल रिजर्व वित्त" अच्छा सफल नौकरियों की रिपोर्ट के बाद ब्याज दर बढ़ाने की योजना बना रही है। तो ट्रेडिंग के संकेत की वजह से इस उम्मीद को थोड़ा कम कर रहे हैं। इस साल फेडरल रिजर्व की वजह से स्वस्थ संयुक्त राज्य अमेरिका की अर्थव्यवस्था के लिए ब्याज की दर इस साल सितंबर में वृद्धि करने की योजना बना रहा है। बैंकों फेडरल रिजर्व के ब्याज दर इस साल सितंबर में वृद्धि होगी और वर्ष समाप्त होने से पहले एक और दर हो जाएगा कि प्रस्ताव कर रहे हैं।

इसके अलावा, बैंकों को यह भी InterestRate बढ़ोतरी की उम्मीद कर रहे steeper और उनके समय किया जाएगा। यह "फेडरल रिजर्व वित्त" इस महत्वपूर्ण निर्णय ले जा रहा है सही समय है? कैसे यह वैश्विक अर्थव्यवस्था को प्रभावित करेगा? दुबला होने के लिए बराक ओबामा संयुक्त राज्य अमेरिका डॉलर की आवश्यकता है?डाओ जोन्स इंडस्ट्रियल एवरेज नीचे था; एक ही एस एंड amp के साथ है, पी सूचकांक और नैस्डेक कम्पोजिट। ऊर्जा सूचकांक चीन के तेल आयात की स्लाइड करने के लिए अग्रणी पराजित वजह से है और ओपेक उत्पादन में वृद्धि रखने के लिए योजना बना रहा है।
& Amp; नैस्डैक 12 नए चढ़ाव और 81 के ऊंचे स्तर दर्ज की गई, जबकि पी सूचकांक 5 चढ़ाव और 7 के ऊंचे स्तर से पता चला है। संयुक्त राज्य अर्थव्यवस्था में विकास के पहले चरण पर पहले से ही है, लेकिन विकास के कमरे हैं। मार्च 2009 के बाद डाओ जोन्स इंडस्ट्रियल एवरेज 165% की वृद्धि हुई है, नैस्डैक तक की 260%, न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में 165% और & amp की वृद्धि हुई, 500 पी, 200 से अधिक% क्रमशः चढ़ गया है, बेरोजगारी 6.1% की कमी हुई और मुद्रास्फीति सही है जांच में अब।

कारण कम ब्याज दर के लिए, उच्च आय वर्ग आदि बैंकों, वित्तीय संस्थानों से ऋण ले रहे हैं और वे और अधिक लाभ पाने के लिए शेयर बाजार में इन पम्पिंग कर रहे हैं। अभी भी जनसंख्या का छठा हिस्सा बुनियादी गरीबी रेखा से नीचे के लोगों [46.23 लाख] आईएमएफ 2014.The अर्थव्यवस्था में, संयुक्त राज्य अमेरिका की अर्थव्यवस्था में 3% इस साल से बढ़ रही हो जाएगा की तुलना में बेहतर 2.8% की उम्मीद है बढ़ती जा रही है इसका मतलब है कि खाना टिकटों प्राप्त कर रहे हैं एक दयनीय स्थिति में अब भी है, मजदूरी मंदी के बाद, कि लोगों को पहले की तुलना में पैसे का कम मूल्य मिल रहा है इसका मतलब मना कर दिया था। होम मूल्य सूचकांक अभी भी नीचे है; मंदी के दौर में 2009 नए घर खरीदारों के समय के स्तर तक पहुंचने के लिए एक और 25% की जरूरत मंदी के समय के दौरान किया औसत खरीद की तुलना में कम कर रहे हैं।

ऊंची ब्याज दर बैंकों को अतिरिक्त प्रभार है और अच्छा लाभ कमा सकते हैं इसका मतलब है। बराक ओबामा ब्याज दर संयुक्त राज्य अमेरिका सरकार बैंकों के लिए लाभ को बढ़ाने के लिए काम कर रहा है इसका मतलब है बढ़ाने के लिए जा रहा है, आदि वित्तीय संस्थाओं, अन्य गैर-बैंकिंग वित्तीय संस्थानों, जेपी मॉर्गन चेस 350% करने के लिए लाभ में वृद्धि हुई है, 450% की वृद्धि हो सकती है मॉर्गन स्टेनली के लिए देखा, लाभ में 500% की वृद्धि अमेरिका निगम और वेल्स फारगो एंड amp के लिए लाभ का हिस्सा में 625% की वृद्धि के बैंक में देखा जा सकता है, कंपनी बैंकों के शेयर विकास से लाभ प्राप्त कर रहे हैं पता चलता है।
पिछले ब्लॉग: http://www.myfinprocharityblog.blogspot.com
उस स्थिति है, तो संयुक्त राज्य अमेरिका की अर्थव्यवस्था अभी भी विकास को जीत के लिए समय की जरूरत है। कुछ नीतियों सुधारों मध्यम वर्ग और निम्न वर्ग के अमेरिकियों के लिए सरकार की ओर से लागू किया जाना चाहिए। लोगों के लिए रोजगार पैदा करने के लिए बराक ओबामा के लिए एक सबसे अच्छा शर्त है। हम विश्व पक्ष को देखो, तो चीन अभी भी आगे बढ़ने के लिए चरम पर है। भारत आयोजित वापस आ गया है की वजह से जगह लेने के सुधारों के लिए। ब्राजील नीचे है और रूस गड़बड़ अप है राजनीतिक रूप से। तो मेरे प्रिय निवेशकों, संयुक्त राज्य अमेरिका के बाजार हो सकता है कि वे दिसंबर में 2015 रुको बढ़ाने के लिए और "फेडरल रिजर्व वित्त" यार देखना होगा, ब्याज दर इस साल सितंबर में बढ़ोतरी के लिए नहीं जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

Shannon V/s Seema Love Affair

Aboutme.Subinfinance - Greece Made Europe Bleed With A "No" Referendum

Buy Silver At $23.279