अब About.Me.subinFinance- क्यों खरीदें सोने और चांदी ???

About.me.subinfinance
"गोल्ड" यह यह है कि यह कर देगा सभी मुद्राओं की तुलना में स्वचालित रूप से नए उच्च करने के लिए रास्ता बना देता है, जो एकल मुद्रा में कीमत रहा है। "गोल्ड" डेविड कैमरून रूस के बारे में एक अल्पविकसित बयान दिया 2015 के वर्ष में सभी मुद्राओं की तुलना में 2011 के उच्च तोड़ने जा रही है। "रूस एक अंतरराष्ट्रीय प्रणाली का हिस्सा बनने के लिए फिट नहीं है"। यही कारण है कि रूस को पश्चिमी देशों के सड़े हुए सिस्टम की तुलना में कहीं बेहतर है जो अद्वितीय सिस्टम चल रहा है इसका मतलब है।

आप अमेरिका के संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ रूस की तुलना ले, तो संयुक्त राज्य अमेरिका में पिछले 50 वर्षों में या तो एक अधिशेष चालू खाता था कभी नहीं किया है, जबकि रूस 70 अरब डॉलर अमेरिका की एक सकारात्मक अधिशेष चालू खाता हो रही है। रूस के ऋण / सकल घरेलू उत्पाद में यह 105% खत्म हो गया है संयुक्त राज्य अमेरिका, जबकि सिर्फ 14% माना जाता है। रूस के विदेशी मुद्रा रिजर्व अमेरिका 400 अरब डॉलर माना जाता है और सभी रूसी ऋण की ऋण सेवा में आने वाले वर्षों में अमेरिका रूस के लिए 2015 तो कोई दबाव में 100 अरब डॉलर है और वे कड़ी मेहनत करने के लिए पर्याप्त संसाधन और लोगों के पास है। यहां तक ​​कि मंदी के दौर में रूस खूबसूरती से बच गया।

संयुक्त राज्य अमेरिका की अर्थव्यवस्था फेडरल रिजर्व द्वारा शासित है और इस तंग आ अच्छी वृद्धि करने के लिए एक अर्थव्यवस्था बनाने के लिए कैसे पता नहीं है। फेडरल रिजर्व द्वारा प्रदान की नीतियों, शॉर्ट टर्म नीतियां और दीर्घकालिक नीतियों के दो प्रकार के होते हैं। आप 1992 से ग्राफ पर नजर डालें तो - 2014, शॉर्ट टर्म नीतियों या खजाना पैदावार, चौंकाने वाली बात है, वहाँ अब लागू करने के लिए कोई नीति है और सभी upswings प्लस downswings वास्तव में बाजार और अर्थव्यवस्था की स्थिति पर आधारित है।


जॉन Embry नवीनतम KWN साक्षात्कार में, वास्तविक अर्थव्यवस्था वित्त के साथ सहायक है और आज के वित्त एक शक्तिशाली उद्योग में ही है। आज की संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य पश्चिमी देशों धन पैदा करने के लिए नहीं जा रहा है जो अधिक मुद्राओं यानी टकसाल के एक उद्योग, मात्र कागज, के रूप में वित्त का उपयोग करें। केवल लाभदायक संस्थानों बैंकों और बैंकरों हैं। इसलिए बुलबुला बनाने है और यह फट जाएगा, जब यह अपनी विनाशकारी स्थिति के लिए विश्व अर्थव्यवस्था लाएगा।


Greyerz "गोल्ड" अब अमेरिका $ 1200 के स्तर के आसपास gyrating रहा है। पिछले हफ्ते, यह एक नया कम दिखाया गया है और शायद बहुत कुछ और चढ़ाव का परीक्षण किया था। लेकिन 2015 के अंत में, हम अच्छे बाजार बदल जाता देखकर किया जाएगा और "गोल्ड" अनिश्चित एक बड़ा उल्टा व्यापार करने के लिए जारी है, तो आश्चर्यचकित हो जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

Shannon V/s Seema Love Affair

Aboutme.Subinfinance - Greece Made Europe Bleed With A "No" Referendum

Buy Silver At $23.279