About.me.Finance- खरीदें सोना और चांदी लाभ के लिए

राजा विश्व समाचार "रजत" यूएस $ 500 तक पहुंच जाएगा और "गोल्ड" 10,000 अमेरिकी डॉलर तक पहुँचने के लिए उस परिदृश्य के बारे में अरबपति फ्रैंक Giustra के साथ एक Fireside चैट कर रहा था। स्विट्जरलैंड में यहाँ, कुछ अद्भुत अभी हो रहा है। वे इतना मजबूत स्विस फ्रैंक कर देगा क्योंकि हम पहले ब्लॉग पर चर्चा की, जो "गोल्ड" पहल से बाहर आया था। इसलिए, इस नौकरी खो देंगे वजह से मजबूत मुद्रा लोगों के लिए अर्थव्यवस्था यानी में एक बुरा प्रभाव, होगा।
स्विस फ्रैंक की प्रशंसा और यूरो के साथ 1.20 खूंटे के निकट आ गया है। वित्त मंत्री ने यह खूंटी टूट जाएगा आशंका है कि, ताकि वे नकारात्मक 0.25% ब्याज दर की शुरूआत की। इसके अलावा वे भी यूरो के असीमित राशि खरीद शुरू कर दिया। स्विट्जरलैंड आज स्विस फ्रैंक को त्याग दिया और यूरो में शामिल हो गए और पूरे यूरोपीय अर्थव्यवस्था ब्रुसेल्स से नियंत्रित होता है था।

स्विस अर्थव्यवस्था अन्य यूरोपीय हमवतन से ज्यादा मजबूत है। अगर वे एक है तो, अपनी मुद्रा किया जाएगा। तो एक बड़े पैमाने पर पैसे मुद्रण प्रक्रिया जगह ले जा रहा है और स्विस फ्रैंक खूंटी टूट जाता है अगर यूरो की भूमिका ले जाएगा। खूंटी की रक्षा करने के लिए, वे अरबों और अरबों या अधिक स्विस फ्रैंक मुद्रित करने के लिए है। यह उनकी बैलेंस शीट कमजोर कर देगा और पूरे बैंकिंग प्रणाली मुसीबत में हो जाएगा। इसके अलावा उनके व्युत्पन्न जोखिम अधिक हो जाएगा और बैंकिंग प्रणाली सकल घरेलू उत्पाद [सकल घरेलू उत्पाद] के एक से अधिक 7 बार काम कर रहा है। तो, स्विस बैंकिंग प्रणाली भी नाजुक है।

जेपी मॉर्गन लगभग अमेरिका सामान्य बैंकिंग राजस्व के साथ लाभ उठाने का 50 गुना के साथ संजात $ 100 खरब, ड्यूश बैंक है, स्विस बैंक भी मिल गई है पर्याप्त लाभ उठाने के सभी दुनिया भर में एक ही है। मास्क प्रभाव के साथ, कुछ बैंकों समस्या हो रही हो तो सभी बैंकों असुरक्षित माना जाता है इसका मतलब है। यह तेजी से निवेशकों प्रणाली के इन प्रकार के बाहर निकलना है कि कैसे महत्वपूर्ण होगा। यहाँ सोने और चांदी खेलने के लिए और सुरक्षित निवेशकों के पैसे रखने के लिए आ जाएगा। यहाँ से गोल्ड 10,000 अमेरिकी डॉलर तक पहुंच जाएगा और चांदी अमेरिका न्यूनतम लक्ष्य रूप में 500 डॉलर।

एरिक के साथ KWN साक्षात्कार से, वास्तव में "गोल्ड" का मालिक है, जो कि बताया। गोल्ड वास्तव में बैंक यह स्वाभाविक है कि देश के सेंट्रल बैंक के स्वामित्व में है इसका मतलब से आता है। आप बैंक में गोल्ड रखने के लिए एक दिन बैंक इस "गोल्ड" का दावा है और यह उनके लिए रख सकते हैं इसका मतलब है। यही कारण है कि हाल में एक ढाला है और यह केंद्रीय बैंकों द्वारा पता नहीं लगाया जा सकता है के रूप में आप रिफाइनरी से इसे खरीदने के लिए है कि सबसे अच्छा है। आप खरीदते हैं तो अगर / बैंकों में रखने, सेंट्रल बैंक गोल्ड का दावा है कि और आप एक "योण" प्रमाण पत्र प्रदान कर सकते हैं। तो सिस्टम से बाहर रखने के लिए और खरीदें सोना और "रजत" अपने लाभ का दावा करने के लिए।

Comments

Popular posts from this blog

Shannon V/s Seema Love Affair

Aboutme.Subinfinance - Greece Made Europe Bleed With A "No" Referendum

Buy Silver At $23.279