ABOUT.ME.FINANCE - लाभ के लिए अब सोने और चांदी की खरीद

यदि आप अमेरिका में 10,000 $ "गोल्ड" की खरीद के साथ साथ यह भी $ 500 अमरीकी पर "रजत" खरीदने के लिए कल्पना कर सकते हैं, तो अब खरीदने की योजना है।

मुख्य कारण के पीछे चीन गोल्ड जमा है और रूस में भी सोने की खरीद करने के लिए सभी तेल पैसे निकालकर है। बैंकों को अतिरिक्त पैसे के साथ प्रणाली लाभ कर रहे हैं के रूप में संयुक्त राज्य अमेरिका के फेडरल रिजर्व सिस्टम खाता गिर जाएगी और यह एक दिन असफल हो जायेगी। रुको और देखो। संघीय प्रणाली रूस संयुक्त राज्य अमेरिका इस के साथ सामना नहीं कर सकता जानता है कि के रूप में के रूप में अच्छी तरह से अमेरिका 5 खरब डॉलर और चीन की राशि बैंकों, वित्तीय संस्थानों और दूसरों से ऋण के साथ शह है। इसके अलावा संयुक्त राज्य अमेरिका से, यूरोप में पहले से ही ग्रीस ऋण गुत्थी से लड़ रहा है और इसे समाप्त होता है, जर्मनी क्रोध का सामना करने जा रहा है, अगर नहीं।








इसके विपरीत "गोल्ड" और चांदी पर इसका सही मूल्यांकन नहीं कर रहे हैं और डॉलर के नीचे चला जाता है स्वचालित रूप से इन वस्तुओं के शीर्ष करने के लिए चढ़ती किया जाएगा। कौन लाभ हो रहा है? चीन, रूस, भारत, आदि

ड्यूश बैंक के दो शीर्ष अधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है और मुख्य कारण अनधिकृत लाभ के लिए इन बैंकों के द्वारा किया जाता है कि गया है। ड्यूश बैंक जर्मनी वर्तमान सकल घरेलू उत्पाद यानी की 15 से 20% राशि है जो दुनिया में संजात का सबसे बड़ा धारक है।, अमेरिका 3 खरब डॉलर। तो जो पहले गिर जाएगा जर्मनी के अलावा अन्य कोई नहीं है। ये लाभ उठाने के लिए जर्मनी, बल्कि दुनिया की पूरी वित्तीय प्रणाली का खतरा है ही नहीं।

चीन और रूस दुनिया के 25 सबसे बड़े बैंकों लेते हैं, कुल व्युत्पन्न माना जाता है एक ही बैंकों द्वारा और लाभ के इन प्रकार के साथ $ 78.1 ट्रिलियन अमेरिका के साथ JPM जैसे चोटी के पाँच बैंकों, जबकि अमेरिका $ 333 खरब होने की कोई जानता है कि प्रदर्शन, सिटी बैंक अमेरिका के साथ अमेरिका के $ 48 ट्रिलियन और एचएसबीसी के साथ यूएस $ 56 अरब, गोल्डमैन सच के साथ $ 3.9 खरब जोखिम [2011 डाटा, अब इस से भी अधिक करने के लिए फूल]। 29 मई 2015 को, चीन अकेले अपनी हिरासत में सोने के बारे में 37 टन लिया और 2015 के पांच महीनों में, वे सोने के बारे में 983 टन संचित है। इसके अलावा चीन से सोने के खनन के आंतरिक स्रोतों से चल रहा है, लंदन कमोडिटी एक्सचेंज और चीनी कंपनियों और व्यक्तिगत में किया खरीद और अधिक सोने की खरीद कर रहे हैं।
चीन, के अलावा सोने की खरीद से अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए अपनी मुद्रा रॅन्मिन्बी विस्तार हो रहा है। वे भी साथ भारत, रूस, ब्राजील के साथ, दक्षिण अफ्रीका को पहले से ही एक ब्रिक्स बैंक खोला था। इसके अलावा वे चीनी मुद्रा की तरलता का अंतरराष्ट्रीयकरण करने के लिए आदि, रॅन्मिन्बी के साथ रूसी तेल खरीदना है, एक बुनियादी सुविधाओं के बैंक शुरू करने के लिए योजना बना रहे हैं कि से।




अंतर्राष्ट्रीय शेयर बाजार में दुर्घटनाग्रस्त होने दिया जाएगा और धन कमजोर हो जाएगा संयुक्त राज्य अमेरिका डॉलर के रूप में आदि "गोल्ड", चांदी, क्रूड ऑयल, जैसी वस्तुओं बह किया जाएगा। , इसे कवर करने का अधिकार अब फेडरल रिजर्व पहले से ही वे ब्याज दर में वृद्धि करने की योजना बना रहे हैं की घोषणा की। उनकी योजना है कि वे ब्याज दर डॉलर मजबूत हो जाएगा बढ़ाने के लिए और यदि अन्य सभी वस्तुओं के निम्नतम कीमत को पीटा किया जाएगा, कि है। आप फेडरल रिजर्व के खातों और पश्चिमी देशों के लिए सभी खातों पर देखने के लिए लेकिन, अगर वे पहले से ही यह वापस आने के लिए बहुत मुश्किल है कि इस तरह के एक स्तर पर सिस्टम leveraged है। मुद्रा की अपनी मौद्रिक मूल्य दैनिक समाचार पत्र की तरह एक ही मूल्य होगा।

इस परिदृश्य में न्यूनतम से कम अमेरिका के लिए 10,000 अमेरिकी डॉलर और चांदी के $ 500, "सोने" के मूल्य लाने होंगे।

Comments

Popular posts from this blog

Shannon V/s Seema Love Affair

Aboutme.Subinfinance - Greece Made Europe Bleed With A "No" Referendum

Buy Silver At $23.279