About.Me वित्त ग्रीस ऋण सुस्त

"ग्रीस ऋण" अभी भी पहले से यूरोप में लटका हुआ है और कड़ी संयुक्त राज्य अमेरिका के बाजार के बाजार के लिए भ्रामक संकेत भेजने के लिए किया था। बाजार सिर्फ उच्च 3 महीने से ऊपर खुद को माना जाता है, लेकिन अभी भी बाजार को आगे ले जाने के लिए चल रहा है। एशिया-प्रशांत शेयरों बस के ऊपर 0.2% कर रहे हैं और जापानी के निक्केई सिर्फ येन संयुक्त राज्य अमेरिका डॉलर से पिटाई हो रही है, भले ही इतनी तेजी से नहीं, आगे उभड़ा हुआ है।



चीन पुनरुद्धार पर हो रहा है, लेकिन अभी भी सरकार का हिस्सा अभी भी लंबित है। बाजार की मांग में मजबूत रियल एस्टेट के साथ, 2008 के बाद से एक लंबे समय के बाद 0.8% की वृद्धि की प्रतिक्रिया व्यक्त की। वॉल स्ट्रीट भी 0.22% की वृद्धि, एस एंड amp के साथ एक उछल मोड पर है, 0.17% से ऊपर पी 500 और नैस्डैक ऊपर 0.11% की वृद्धि से। संयुक्त राज्य अमेरिका खुदरा बिक्री भी ऊपर की ओर आंदोलन और उम्मीद के लक्षण दिख रहे हैं भावनाओं को इस साल कुछ अधिक कर रहे हैं, ऊपर की ओर बढ़ के साथ उच्च पर हैं। यह राष्ट्रपति बराक ओबामा ने इसे पसंद नहीं करेंगे, जो संयुक्त राज्य अमेरिका डॉलर आगे की सराहना कर देगा। तो, भावनाओं ब्याज दर में वृद्धि की उच्च रहे हैं। उम्मीद सितंबर में वहाँ के बाजारों मध्य और निम्न क्षेत्रों में विकास के अधिक संकेत नहीं दिखाता हैं।


लेकिन हम ब्याज दर एक ही रखा जाएगा, लेकिन वर्ष के देर से हिस्से में समीक्षा की जाएगी उम्मीद है। अध्यक्ष जेनेट Yellen अब भी पठनीय नहीं है और अधिक से हम क्या उम्मीद है, लेकिन अभी भी संयुक्त राज्य अमेरिका की अर्थव्यवस्था के पुनरुद्धार की है। बढ़ोतरी जगह ले ली है, तो निश्चित रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका के बाजार में बनाया गया है, जो मांग से दूर तोड़ने और इसके झटके भी वैश्विक बाजार पहुँच जाएगा किया जाएगा। इस ग्रीस संकट भी अशांति को जोड़ने के लिए और नीचे की ओर जाने दूँगी।


संयुक्त राज्य अमेरिका डॉलर की वजह से ग्रीन-पीछे के भारी वजन उम्र के लिए येन में गिरावट आई है, जबकि सेट 95,173 करने के लिए 94.322 सेट से ऊपर चले गए और डॉलर प्रति 122.46 येन से डॉलर प्रति 123.46 येन खरीदा है। जर्मन इसे और अधिक बहाने के लिए चारों ओर लटके अभी तक कोई पुनरुद्धार की निशानी है और पता चलता है के रूप में ग्रीस की अर्थव्यवस्था के साथ काम कर बंद कर देना चाहिए। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने पहले से ही ग्रीस की अर्थव्यवस्था के साथ चर्चा कर बंद कर दिया, और पहले से ही सौदा बंद कर दिया था। यह $ 1.1387 से $ 1.1232 पर पहुंच गया है जहां यूरो भी चमक खो दिया था। जर्मनी "ग्रीस ऋण" अर्थव्यवस्था के साथ रखे हुए है, तो स्वचालित रूप से जर्मन कंपनियों को भी क्रोध का सामना करना पड़ किया जाएगा। मतभेद आईएमएफ पहले से ही ब्रसेल्स छोड़ दिया है, इसलिए चौड़ा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री एलेक्सिस Tsipras भी अपने भविष्य बल्कि देश के भविष्य की न केवल जुआ करने के लिए शुरू कर दिया है।
अब, जर्मनी ग्रीस अर्थव्यवस्था के दिवालियापन के बारे में चर्चा है, बजाय आगे वार्ता के साथ आगे बढ़ शुरू कर दिया। सऊदी अरब अब आगामी मांग को पूरा करने के लिए उत्पादन बढ़ाने शुरू कर के रूप में कच्चे तेल की कीमतों में अब डूबा हुआ है। ब्रेंट क्रूड $ 64.73 प्रति बैरल के लिए 38 सेंट गिर गया और संयुक्त राज्य अमेरिका क्रूड के बारे में 45 सेंट [$ 60.32 / बैरल] खो दिया है।


यह चौंकाने वाला बाजार की प्रवृत्ति में, मैं अब रुपये के आसपास सुस्त इंफोसिस कॉर्पोरेट शेयर खरीदने के लिए पसंद करते हैं। 1988 और इस शेयर आने वाले 3 महीनों में उच्च रिकार्ड तोड़ दिया जाएगा। रुको और लोगों को देखते हैं। रामास्वामी सेशासयी समूह के नए गैर-कार्यकारी अध्यक्ष हैं। तो चीजें बदल दिया जाएगा और वह एक दशक के लिए उन लोगों के साथ पिछले 4 साल के लिए इन्फोसिस के साथ काम कर रहा है और यह भी था। इन्फोसिस नई सेवाओं पर दांव लगा रहा है और 2020 तक 20 अरब डॉलर की बिक्री के लिए एक बड़ा मंच पहुँच जाएगा और अब अधिग्रहण और अधिक तकनीकी सेवाओं पर ध्यान केंद्रित। शेयर मूल्य रुपए पहुँच जाएगा। 3000 अब 2015 खरीदें के अंत तक और "ग्रीस ऋण" के साथ बाद के लिए बचा।

Comments

Popular posts from this blog

Shannon V/s Seema Love Affair

Aboutme.Subinfinance - Greece Made Europe Bleed With A "No" Referendum

Buy Silver At $23.279